Fifty Shades of Grey Movie story in hindi

इस कहानी की शुरुआत होती है एन्ना से। एना 21 साल की लड़की है। इसकी एक रूममेट है जिसका नाम कैट है। यह न्यूज़ पेपर के लिए आर्टिकल लिखती है। किट की तबीयत खराब होती है और उससे एक बहुत बड़े बिलेनियर का इंटरव्यू लेना है। जो अभी मात्र 27 साल का है। लेकिन वह बिलेनियर है अपनी जिंदगी में बहुत कामयाब है। इसका नाम होता है क्रिस्टीन। कैट की तबीयत खराब होने की वजह से एना को क्रिस्टीन का इंटरव्यू लेने जाना पड़ता है। अब आना क्रिस्टीन के ऑफिस पहुंचती है। यह एक शानदार ऑफिस होता है और आना यहां पर थोड़ी सी घबराई हुई होती है। क्योंकि यह उसका काम नहीं है। इसके बाद वह क्रिस्टीन से सवाल पूछती है।लेकिन इसमें से उसका एक भी सवाल नहीं होता वह सारे के सारे सवाल पढ़ रही होती है। क्रिस्टीन उसके सारे सवालों के जवाब नहीं देता क्योंकि उसमें कुछ ऐसे सवाल होते हैं जिनके जवाब क्रिस्टिन नहीं रहना चाहता है। उसमें से एक सवाल यह भी होता है जिसमें एना उससे पूछती है कि क्या आप गे हैं। क्रिस्टीन कहता है कि नहीं मैं गे नहीं हूं। है ना कहती है कि माफ करना यहां पर जो लिखा है मैं बस पढ़ रही हूं। हालांकि क्रिस्टीन ने उससे मात्र 10 मिनट दिए होते हैं।लेकिन 10 मिनट पूरे होने के बाद भी वह उससे बात कर रहा होता है। क्योंकि कहीं ना कहीं वह उसकी मासूमियत से उसकी सुंदरता से अट्रैक्ट होता है। क्रिस्टीन एना से कहता है, कि तुम ऐसा सवाल क्यों नहीं पूछती जो तुम जानना चाहती हो। एना ने उससे पूछा की अभी-अभी आपने बताया कि कुछ लोग हैं जो आपको अच्छे से जानते हैं, लेकिन मुझे ऐसा क्यों लगता है कि आपको कोई भी नहीं जानता। इस बात से क्रिस्टीन एना से इंप्रेस हो जाता है। उसी समय उसके सेक्रेटरी आती है और कहती है कि आपके अगली मीटिंग का टाइम हो गया। लेकिन क्रिस्टीन एना से और बात करना चाहता है वह उससे पूछता है कि तुम ग्रेजुएशन के बाद क्या करना चाहती हो। है ना कहती है कि मैं यहां से सी ये टेल में शिफ्ट होना चाहती हूं। क्रिस्टीन उससे कहता है, कि हमारी कंपनी में तुम्हारे लिए एक इंटर्नशिप का ऑफर है। लेकिन ऐना कहती है, कि मुझे नहीं लगता कि मैं यहां पर कर पाऊंगी।जब वह वहां से जा रही होती है तो क्रिस्टीन कहता है, कि मुझे लगता है कि तुम्हारे सवालों के जवाब तुम्हें मिल गए होंगे। ऐनक से कहती है कि आपने तो सिर्फ 4 सवालों के जवाब दिए हैं।

Hollywood movie story

क्रिस्टीन उससे वह पेपर ले लेता है, जिस पर सारे सवाल लिखे होते हैं। और एना वहां से चली जाती है। एना जब केट पास पहुंचती है तो वह उसे कहने वाली होती है क्योंकि उसने सिर्फ चार ही सवाल के जवाब दिए हैं। लेकिन उसके बोलने से पहले केट कहती है कि तुमने बहुत अच्छा काम किया। अभी-अभी क्रिस्टीन का मेरे पास ईमेल आया, उसने सारे सवालों के जवाब दे दिए हैं। केट उसे पूछती है कि तुम्हें क्रिस्टीन कैसा लगा। वह कहती है कि वह काफी अच्छा था, सभ्य, समझदार था। अबे ऐना कॉलेज के साथ-साथ एक हार्डवेयर की दुकान पर काम भी करती है। जब अगले दिन वह काम पर जाती है तो वहां पर क्रिस्टीन भी आता है। वह उसकी दुकान से कुछ टेप कुछ रसिया इस तरह की बहुत सी चीजें लेता है। है ना उससे धन्यवाद बोलती है, कि आपने केट के सारे सवालों के जवाब दे दिए। वह बहुत खुश थी। लेकिन उसके पास आपकी कोई क्लियर फोटो नहीं है। इसके लिए वह परेशान है। क्रिस्टीन बोलता है, कि कल मैं आस पास ही रहूंगा। अगर वह चाहे तो मेरा फोटो ले सकती है। वह ऐना को अपना फोन नंबर देता है। वह कहता है कि कल मुझे तुम फोटो के लिए फोन करना। अगले दिन केट ऐना और इनका एक दोस्त क्रिस्टीन की फोटो खींचने के लिए जाते है। फोटो सेशन के बाद क्रिस्टीन एना के साथ कॉफी पीने जाता है। और अब धीरे-धीरे इनकी दोस्ती आगे बढ़ रही है। क्रिस्टीन एना से उसके फैमिली के बारे में पूछता है। ऐना बताती है कि मेरे पिता बचपन में ही गुजर गए थे। उसके बाद मेरे सौतेले पिता ने मुझे पाला। वे बहुत अच्छे हैं, मुझसे बहुत प्यार करते हैं। लेकिन मेरी मां की अभी चौथी शादी है। वह बहुत रोमांटिक है। क्रिस्टीन कहता है, कि और तुम। ऐना कहती है, कि मुझे रोमांटिक होना चाहिए क्योंकि मैं इंग्लिश लिटरेचर पढ़ती हूं। पता नहीं मैं रोमांटिक हूं कि नहीं। क्रिस्टीन को एना बहुत मासूम लगती है। ऐना उसे पूछती है, कि क्या तुम्हारी गर्लफ्रेंड है। वह कहता है कि मैं गर्लफ्रेंड की बात नहीं करता। वह एना को कहता है कि मैं तुम्हारे लिए नहीं हूं। तुम्हें मुझसे दूर रहना चाहिए। और एना भी उसे बाय कर कर वहां से चली जाती है।

Hollywood movie story in hindi

अगले दिन केट ऐना को बताती है, कि आज रात हम पार्टी कर रहे हैं। वह पार्टी में ऐना को अपने साथ ले जाती है। एना वहां पर बहुत ड्रिंक कर लेती है। और तभी क्रिस्टीन का कॉल आता है। उससे बात करके उसे पता चलता है, कि एना ड्रिंक की हुई है। वह उससे पूछता है कि तुम कहां हो तो वह अपने क्लब का पता बताती है। क्रिस्टीन बोलता है, कि तुम वही रहना मैं आ रहा हूं। लेकिन ऐना को ज्यादा होश नहीं होता। वहां पर आना का जो दोस्त होता है बहुत उससे कहता है, कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं। तभी वहां पर क्रिस्टीन आ जाता है, और एना को अपने साथ ले जाता है। अगले दिन जब उसकी आंखें खुलती है, तो वह होटल के एक कमरे में होती है। और क्रिस्टीन भी वहां पर होता है। एना उससे पूछती है, कि तुमने मेरे घर पर किताबें क्यों भेजवाई थी। दरअसल क्रिस्टीन ने एना के घर पर थॉमस हाइडल की किताब भिजवाई थी। जो कि बहुत महंगी होती है। क्रिस्टीन कहता है, कि वह किताबें मैंने इसलिए भिजवाई थी क्योंकि मैं तुमसे माफी मांगना चाहता था। क्रिस्टीन एना को उसके घर छोड़ देता है। और उसे कहता है कि मैं तुमसे बाद में मिलूंगा। है ना बहुत खुश है, क्योंकि वह क्रिस्टीन को बहुत पसंद करती है। अगली रात को क्रिस्टीन एना को हेलीकॉप्टर से अपने घर ले जाता है। उसका घर बहुत ही आलीशान होता है। वहां पर क्रिस्टीन एना को एक एग्रीमेंट साइन करने के लिए कहता है। उस एग्रीमेंट में यह लिखा होता है, कि हमारे बीच में जो भी बातें होगी। उसके बारे में तुम किसी को नहीं बताओगी। एना कहती है, कि वैसे भी मैं हमारे बारे में किसी को नहीं बताती हूं। और वह उस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर देती है। ऐना उससे पूछती है, कि क्या अब हम प्यार करेंगे। क्रिस्टीन कहता है, कि मेरे बारे में तुम दो बातें अच्छी तरह से समझ लो कि मैं कभी किसी से नहीं प्यार करता। एना उससे पूछती है, कि दूसरी बात। क्रिस्टीन उसे अपने कमरे में ले जाता है। वहां पर बहुत सारे वीडीएमएस डिवाइस होते हैं। एना उससे पूछती है, कि क्या तुम उदास हो। वह कहता है, कि नहीं मैं डोमिनेंट हूं। और मैं चाहता हूं कि तुम मेरे सामने आत्मसमर्पण कर दो। एना उससे कहती है कि मैं ऐसा क्यों करूं। क्रिस्टीन कहता है, कि मुझे खुश करने के लिए। अगर तुम मुझे खुश करोगी तो मैं तुम्हें इनाम दूंगा। एना उसे पूछती है, कि अगर मैं खुश ना कर पाई तो क्रिसटीन कहता है, कि तुम्हें सजा मिलेगी।

Hollywood movies in hindi

क्रिस्टीन एना को कमरा दिखाता है, बोलता है कि हमारे बीच अगर सब कुछ सही रहा तो यह कमरा तुम्हारा हो जाएगा। क्रिस्टीन कहता है, कि कुछ भी करने से पहले तुम्हें एक और कॉन्ट्रैक्ट साइन करना होगा। उसमें बहुत सारी शर्ते हैं। अगर तुम्हें वह सारी शर्तें मंजूर होंगी, तभी हम आगे कुछ करेंगे। बातों ही बातों में क्रिस्टीन को यह भी पता चलता है कि एना कभी भी किसी लड़के के क्लोज नहीं गई। इस बात से वह बहुत प्रभावित होता है। इसी दौरान क्रिस्टीन की मां घर पर आ जाती हैं। जब वह क्रिस्टीन को ऐना के साथ देखती हैं तो उन्हें बहुत खुशी होती है।क्योंकि इसके पहले उन्होंने कभी भी क्रिस्टीन को किसी लड़की के साथ नहीं देखा। वह एना से मिलकर बहुत खुश होती है और उसे अपने घर पर आने के लिए इनवाइट करती हैं। क्रिस्टीन के मां के जाने के बाद एना क्रिस्टीन के सारी शर्तों को मना कर देती है। जो उसने उससे एक रात पहले कही थी। दरअसल वह उसके सामने समर्पित नहीं होना चाहती। इसीलिए वह उसके एग्रीमेंट को मना कर देती है। क्रिस्टीन एना को घर छोड़ने के लिए जाता है। रास्ते में क्रिस्टीन ऐना को यह भी बताता है कि उसका पहला फिजिकल रिलेशनशिप उसकी मां के दोस्त के साथ हुआ था। जब वह 15 साल का था। उनका रिश्ता 6 साल तक रहा और अब वह नॉर्मल दोस्तों की तरह बात करते हैं। एना अपने घर चली जाती है। इसी बीच क्रिस्टीन एना को बहुत सारे गिफ्ट भेजता है। वह चाहता है कि एना उसकी बात को मान जाए। एना उसके कॉन्ट्रैक्ट को पढती है। उस कॉन्ट्रैक्ट में बहुत सारी अलग-अलग शर्ते अलग अलग बातें होती हैं। इन शर्तों को पढ़ने के बाद वह निर्णय लेती है, कि वह क्रिस्टीना से रिश्ता नहीं रखेगी। क्योंकि इस रिश्ते में प्यार नहीं है। जिसमें एना को सिर्फ दर्द मिलेगा। ऐना क्रिस्टीन को एक मेल करती है। मेल पढ़ने के बाद क्रिस्टीन ऐना के घर आ जाता है। वह घर पर अकेली होती है। ऐना क्रिस्टीन को सच में बहुत पसंद करती है। लेकिन उसकी जो शर्ते होती है, वह उसे मंजूर नहीं होती है। क्रिस्टीन किसी के साथ भी फिजिकल रिलेशनशिप बनाता है लेकिन वह उसके साथ सो नहीं सकता है। यह उसका रूल है। वह वहां से चला जाता है। इसके बाद दोनों की चैटिंग होती है। चैट में एना लिखती है, कि मैं इस कॉन्ट्रैक्ट पे साइन करने के लिए तैयार हूं। लेकिन इससे पहले मैं एक ऑफिशियल मीटिंग चाहती हूं। इन दोनों के बीच में एक ऑफिशियल मीटिंग होती है। इस मीटिंग में क्रिस्टीन और एना उन सारे बातों को डिस्कस करते हैं। ऐना बहुत सारे पॉइंट को हटवा देती है क्योंकि वह बहुत पेनफुल होते हैं। क्रिस्टीन फिर से हटा देता है। लेकिन अभी भी एना उस कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं करती है। क्रिस्टीन ऐना को बाहर छोड़ने जाता है। वहां पर एना की गाड़ी भी होती है जोकि बहुत नॉर्मल होती है। एना बोलती है कि यह है, मेरी गाड़ी बहुत बढ़िया है ना। दरअसल एना क्रिस्टीन को यह बताना चाहती है, कि वह बहुत ही साधारण परिवार से आती है।

Hollywood top movies in hindi

एना वहां से चली जाती है। एना ने अभी तक एग्रीमेंट के साइन नहीं किया है। क्योंकि वह समझ चुकी है कि इन दोनों के बीच में जो रिश्ता है वह रोमांटिक नहीं होगा। एना कई दिनों तक क्रिस्टीन से नहीं मिलती है। ऐना का ग्रेजुएशन फाइनल का दिन आता है। यहां पर क्रिस्टीन को एक स्पीकर के तौर पर बुलाया जाता है। यहां पर एना और क्रिस्टीन की बातें होती हैं। यहां पर क्रिस्टीन ऐना को एक गाड़ी भी गिफ्ट करता है। हालांकि एना नहीं लेना चाहती है। क्रिस्टीन उसकी पुरानी गाड़ी को अपने ड्राइवर को बोलकर बिकवा देता है। लेकिन अभी भी क्रिस्टीन के व्यवहार से है ना बहुत ही दुखी है, डिस्ट्रेक्ट है। और जब एना के मां का कॉल आता है, तो वह देखती है कि उनकी बेटी परेशान है। इसलिए उनकी मां एना को अपने पास बुला लेती है। जब वह वहां पर होती है तो क्रिस्टीन भी वहां पर आता है। अगले दिन क्रिस्टीन एना को अपनी फैमिली से मिलवाने के लिए जाता है। वहां पर वह सब के साथ डिनर करती है। डिनर के बाद क्रिस्टीन उसे अकेले में ले जाता है और उससे कहता है कि तुम सिर्फ मेरी हो। ऐना कहती है कि मैं तुम्हें समझ नहीं पा रही हूं। तुम मुझे अपने आप को छूने क्यों नहीं देते हो। तुम ऐसे क्यों हो। मैं भी तुमसे प्यार करना चाहती हूं। क्रिस्टीन के शरीर में बहुत सारे जलने के निशान होते हैं। जब एना पूछती है तो तू क्रिस्टीन बताता है, कि जिस महिला ने उसे जन्म दिया, वह एक वैश्या थी। जब वह 4 साल का था तो उसकी मौत हो गई। दरअसल क्रिस्टीना ने अपनी जिस मॉम से मिलवाया होता है वह उसकी अपनी मां नहीं होती हैं। वही एना कि अब ग्रेजुएशन पूरी हो चुकी है। इसीलिए वह हमेशा के लिए सी सियेटेल से जॉर्जिया जा रही है। जहां उसकी मां रहती हैं। वह जॉर्जिया चली जाती है। जॉर्जिया जाने के बाद क्रिस्टीन को एना बहुत याद करती है। क्रिस्टीन भी एना को बहुत मिस करता है। और क्रिस्टीना एना से मिलने के लिए जॉर्जिया जाता है। यह दोनों यहां पर बहुत अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं।