यह एक बहुत ही खूबसूरत कहानी है। यह कहानी है, हेनरी की जो समुद्र किनारे सी पार्क में जॉब करता है। यह एक दिल फेक आशिक है।यह लड़कियों के साथ टाइम स्पेंड करता है और फिर उन्हें छोड़कर चला जाता है।दरअसल वह किसी भी रिश्ते में कमिटेड नहीं होना चाहता। एक दिन वह एक रेस्टोरेंट में जाता है जहां पर एक लड़की बैठी होती है जिसका नाम लूसी होता है। वह उस लड़की को देखते हैं अट्रैक्ट हो जाता है लेकिन वह उससे बात नहीं करता क्योंकि वह एक लोकल लड़की है, और हेनरी किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहता है। वह वहां से चला जाता है लेकिन पूरा दिन उसके दिमाग में लूसी छाई रहती है। वह ना चाहते हुए भी अगले दिन उसी रेस्टोरेंट में आता है, जहां पर लूसी बैठी होती है। लूसी अपने ब्रेड से खेल रही होती है। दरअसल वह ब्रेड से घर बना रही होती है।लेकिन उसका दरवाजा फिट नहीं कर पा रही होती तभी हेनरी वहां से टूथपीन उठाता है और उसके दरवाजे में लगा देता है। और इसके बाद दोनों की बातचीत होना स्टार्ट हो जाती है। लूसी पूछती है कि क्या तुम एक आर्टीटेक्ट हो। हेनरी कहता है कि नहीं मैं सी पार्क में जॉब करता हूं। लूसी कहती है कि तभी मुझे अजीब सी स्मेल आ रही है।हिंदी कहता है कि हां सुबह में मैं एक चीज को खिला रहा था और उसके बाद नहा लिया हूं।लूसी कहती है कि मुझे यह इस मेल पसंद है क्योंकि मेरे भाई और पिताजी फिशरमैन है।जब वह समुंदर से बहुत दिनों के बाद लौटते हैं तब मैं उनसे गले लग कर बहुत खुश होती हूं। मुझे यह स्मेल बहुत पसंद है। हिंदी कहता है कि तुम मेरे हाथों को जितनी देर चाहो सुघ सकती हो। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से बात करते करते एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। जब यह जा रहे होते हैं तो लूसी कहती है कि हम दोबारा मिलेंगे और ब्रेकफास्ट साथ करेंगे। इस बात से हेनरी खुश हो जाता है और अपने घर वापस चला जाता है।

50 First Dates full movie

उसी शाम को फैंड्री एक लड़की के साथ बार में बैठा होता है। वह एक टूरिस्ट है। वह हेनरी को नाइट स्पेंड करने के लिए बोलती है।लेकिन हेनरी को चारों तरफ लुसी दिख रही होती है और वह उस लड़की को मना कर देता है। अगली सुबह हेनरी उसी रेस्टोरेंट में जाता है जहां लूसी ने मिलने का वादा किया था। जब वह वहां पहुंचता है तो लूसी नहीं होती लेकिन कुछ ही देर बाद लूसी वहां आ जाती है। और टेबल पर जाकर बैठ जाती है। हेनरी उससे कहता है कि आज मैंने पूरी रात मछलियों के साथ खेला है। तुम जितना चाहो मेरे हाथ को सुघ सकती हो। लूसी कहती है कि मैं तुझे जानती तक नहीं हूं। और इसके बाद वह रिस्टोन के मालिक को बुलाती है। और रेस्टोरेंट के मालिक की बीवी आती है और वह हेनरी को बाहर ले जाती है। और कहती है कि लूसी एक खास लड़की है।आज से 10 साल पहले जब उसके पिताजी का बर्थडे था तो यह उसके साथ पाइनएप्पल लेने गई थी।और जब यह वापस आ रहे थे तो उनके गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में लूसी के दिमाग पर चोट लगी। जिसकी वजह से उसे पिछले दिन का कुछ भी याद नहीं रहता। हेनरी कहता है, कि मैं जानता हूं यह सब झूठ है तुम उससे मेरा पीछा छुड़ाना चाहती हो। वह कहती है, कि काश यह झूठ होता। लूसी तुम्हें जानती तक नहीं है। उसे पता भी नहीं है कि कल तुम उससे मिले थे। हेनरी कहता है कि क्या उसे कुछ भी याद नहीं रहता।लूसी को एक्सीडेंट के पहले की सारी बातें याद है, लेकिन एक्सीडेंट के बाद क्या हुआ उसे कुछ भी याद नहीं है। जब वह रात में सोती है, और सुबह उठती है। उसे लगता है कि आज उसके पिताजी का बर्थडे है। उससे तो यह तक नहीं पता कि 1 साल बीत चुका है। हिंदी कहता है कि वह तो रोज अखबार पढ़ती है। रेस्टोरेंट की मालकिन कहती हैं, कि उसके पिताजी ने ऐसे बहुत सारे अखबार उसके लिए छपवा रखे हैं। यह उसी दिन का अखबार है जब उसके पिताजी का बर्थडे है।जब यह प्रतिदिन सुबह उठती है, तो इसके पिताजी एक अखबार उसके तकिए के नीचे रख देते हैं। लूसी हमारे रिस्ट्रॉन्ट में इसलिए आती है, क्योंकि उसे लगता है कि आज संडे है। क्योंकि हर रविवार को यह हमारे रेस्टोरेंट में आया करती थी। लूसी एक ही दिन को हर रोज जीती है। यह सब सुनने के बाद हेनरी कंफ्यूज हो जाता है। परेशान होकर हेनरी वहां से चला जाता है, और लूसी भी अपने घर चली जाती है। घर पर लुसी के पिताजी और भाई होते हैं, जो उसे यही जताते हैं, कि आज उसके पिताजी का बर्थडे है। लूसी के पिताजी उसे पाइनएप्पल दिखाते हैं, जिस बात से लूसी खफा हो जाती है। लूसी के पिताजी अपने व्हाट्सएप ले जाते हैं और कहते हैं, कि मैंने इसे वाइट रंग में पेंट कर दिया है। क्यों ना तुम इसे कलर कर दो रंग बिरंगे। लूसी कहती है कि यह तो बहुत ही अच्छा आईडिया है। और अब लूसी दीवाल में पेंट करना शुरू कर देती है और उसके पिताजी बाहर हॉल में आकर बैठ जाते हैं। लूसी जब पेंटिंग करके हॉल में आती है तो वह लोग मैच के देखना शुरु करते हैं। दरअसल लूसी के पिताजी के पास उस मैच का रिकॉर्ड वीडियो होता है। जिसे वह लोग हर रोज देखते हैं। इसके बाद वह लोग केक काटते हैं।केक काटने के बाद लूसी अपने पिताजी को एक गिफ्ट देती है। यह गिफ्ट होता है सिक्स सेंस मूवी का कैसेट। लूसी कहती है कि हम लोग साथ बैठकर इस मूवी को देखेंगे। उसके पिताजी और भाई उदास होकर बोलते हैं कि मजा आएगा क्योंकि वह लोग इस मूवी को हर रोज देखते हैं।

50 First Dates full Movie in hindi

अब टीवी पर मूवी चल रही है और उसके पिताजी सो रहे हैं। क्योंकि वे पिछले 1 साल से इस मूवी को देख रहे हैं। मूवी देखने के बाद लूसी अपने कमरे में सोने चली जाती है। लूसी के पिताजी केक को फेंक देते हैं और जिस दीवार को लूसी पेंटिंग की होती है उसे फिर से वाइट रंग में पेंट करते हैं ताकि लूसी कल दोबारा पेंटिंग कर सके।वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह उसी को नहीं पता लगने देना चाहते कि वह अपनी याददाश्त खो चुकी है। इसीलिए लूसी के पिताजी और उसके भाई को हर दिन यह सब करना पड़ता है। दूसरे दिन लूसी उसी रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करने जाती है और वहां हेनरी आता है लूसी से बात करने की कोशिश करता है, क्योंकि हेनरी कहीं ना कहीं लूसी को पसंद करने लगा है। लेकिन उसे उससे बिल्कुल बात नहीं करती। हेनरी वहां से चला जाता है। इसके बाद हेनरी दुबारा वहां आता है और आज भी लू से उससे बात नहीं करती। तीसरे दिनहिंदी डब्लू सी के साइड में बैठा होता है तो वह जोर-जोर से रोना शुरू कर देता है।यह देखकर लूसी उसके पास जाती है और पूछती है क्या हुआ। वह कहता है कि मुझे पढ़ना नहीं आत। मैंन्यूक्या लिखा है, मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा। इस बात पर लूसी कहती है, कि तुम मेरी टेबल पर आ जाओ। हम ब्रेकफास्ट कर लेंगे और मैं तुम्हें कुछ वर्ड सिखा दूंगी। हेनरी कहता है कि ठीक है। दोनों साथ मिलकर ब्रेकफास्ट करते हैं बहुत सारी बातें करते हैं। ब्रेकफास्ट करके जब दोनों बाहर जाते हैं तो लूसी कहती है कि अब मुझे जाना होगा। जब वह जाने लगती है तो हेनरी कहता है, कि हम दोबारा जरूर मिलेंगे। लूसी कहती है कि मुझे लगा था कि तुम मेरा नंबर मांगोगे। मुझे लगा था कि एक लड़का मुझे पटाने की कोशिश कर रहा है, तो उससे बात करने में क्या हर्ज है। लेकिन तुम एक नंबर के भोंदू निकले और यह कहकर लूसी वहां से निकल जाती है। हेनरी भी उसके पीछे अपनी गाड़ी लेकर निकल जाता है ‌ तभी उस रेस्टोरेंट की मालकिन होती हैं वह लूसी के पिताजी को फोन करके बोल देती हैं, कि लूसी के पीछे कोई लड़का पड़ा है। जब हेनरी उसके घर पहुंचता है तो बाहर यू सी के पिताजी और भाई होते हैं।वह लोग हिंदी से कहते हैं कि लूसी ने 1 साल में बहुत कुछ सहा है, और हम नहीं चाहते कि उसकी जिंदगी में कोई परेशानी हो। इसलिए तुम लूसी से और उस रिस्ट्रॉन्ट से दूर रहो। हेनरी वहां से चला जाता है। अगले दिन वह रेस्टोरेंट में नहीं बल्कि सड़क पर खड़ा होता है। और वह यह बहाना करके खड़ा होता है कि उसकी गाड़ी बंद पड़ गई है। उसके हाथ में बैटरी का तार होता है, और वह लूसी से हेल्प मांगता है। लूसी उसकी हेल्प करती है और यहां पर आज उसकी फिर से उससे दोस्ती हो जाती है। लेकिन सो कर उठने के बाद लूसी को कुछ भी याद नहीं रहता, तो वह अगले दिन फिर से हेनरी को भूल जाती है। लेकिन हेनरी किसी ने किसी तरह से लूसी से मिलता है, और उससे दोस्ती करता है। 1 दिन हेनरी अपने मुंह पर टेप लगाकर खुद को बांधकर उसी जगह पर खड़ा रहता है जहां लूसी को आना होता है। लेकिन लूसी से पहले उसके पिताजी और भाई आ जाते हैं। वह कहते हैं कि एक बार तुम्हारा किडनैप खेल खत्म हो जाए तो तुम घर पर आ जाना।

50 First Dates Movie story in hindi

उस दिन भी हेनरी लूसी से दोस्ती कर लेता है और दोस्ती करने के बाद वह लूसी के घर जाता है।घर पहुंचने के बाद लूसी के पिताजी उसे वर्कशॉप के पास ले जाते हैं और थोड़ा सा दरवाजा खोलने के बाद उसे लूसी को दिखाते हैं। जहां पर लूसी दीवार को पेंट कर रही होती है। और गाना गा रही होती है।उसके डैड कहते हैं कि लूसी जब भी तुमसे मिलती है उसी दिन यह गाना गाती है।लूसी के डैड हेनरी से कहते हैं कि तुम यह सब क्यों करते हो इससे तुम्हें क्या मिलता है। हेनरी उसके पिताजी से कहता है, कि सोचो एक दिन जब लूसी सुबह सुबह सो कर उठेगी और उसके चेहरे पर झुरिया होंगी तब तुम उससे क्या कहोगे। लूसी के पिताजी कहते हैं कि इस बात से मैं रोज चिंतित रहता हूं। इसके बाद हेनरी वहां से चला जाता है।और अगले दिन उसी रेस्टोरेंट में जाता है जहां पर लूसी ब्रेकफास्ट कर रही होती है। वह लूसी को दोबारा से पटाने की कोशिश करता है। तभी रुसी देखती है कि एक पुलिस वाला उसके गाड़ी का चालान कर रहा है। वह भागती हुई बाहर जाती है और हेनरी भी उसके पीछे जाता है। पुलिसवाला कहता है कि तुम्हारा लाइसेंस एक्सपायर हो गया है। लुसी कहती है कि लाइसेंस 7 महीने में एक्सपायर नहीं होता। पुलिसवाला कहता है कि तुम्हारा लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है। लूसी के सामने एक आदमी होता है जिसके हाथ में न्यूज़पेपर होता है वह उससे न्यूज़पेपर छीन लेती है। जब वह उसमें डेट देखती है तो वह भौचक्का रह जाती है। क्योंकि 1 साल बीत चुका होता है और उसी को कुछ समझ नहीं आता। इसके बाद लूसी अपने घर जाती है और हेनरी भी उसके पीछे जाता है।उसके पिताजी लूसी को सब कुछ बता देते हैं कि कैसे उसे सुबह सोने के उठने के बाद कुछ भी याद नहीं रहता। और कैसे उसका एक्सीडेंट हुआ था। इस बात से लूसी बहुत परेशान हो जाती है। और अब लूसी हेनरी और उसके पिताजी और उसके भाई डॉक्टर के पास जाते हैं।वे लोग डॉक्टर के पास इसलिए जाते हैं क्योंकि हेनरी को यह पता करना होता है, कि एक्जेक्टली लूसी को हुआ क्या है। सभी लोग डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं डॉक्टर उन लोगों से कहता है कि लुसी के सेंस बहुत ही सही है स्टेबल हैं। सभी लोग अब घर आ जाते हैं, हेनरी जब वहां से जा रहा होता है तो लूसी कहती है कि तुम्हें अब अलग-अलग बहाने से मुझसे मिलने की जरूरत नहीं है। अब लूसी को सभी सच्चाई पता चल गई है।वह प्रतिदिन सुबह में उठकर हेनरी के द्वारा दी गई वीडियो कैसेट को देखती है। जिस में थोड़ी सी वीडियो हेनरी की भी है।लूसी को पता है कि हेनरी उससे प्यार करता है लेकिन हेनरी को रोज सुबह ऐसा कुछ करना पड़ता है, कि लूसी को उसे दोबारा प्यार हो जाए। और हेनरी ऐसा करता भी है क्योंकि वह लूसी से बहुत प्यार करता है। लूसी हेनरी और उसके पिताजी को बात करते हुए सुन लेती है कि हेनरी लूसी से बहुत प्यार करता है और उसकी वजह से वह अपने सपने को पूरा करने नहीं जा रहा है, तो लूसी को बहुत दुख होता है।

Hollywood movie story in hindi

लूसी सोचती है कि वह हेनरी से ब्रेकअप कर लेगी और किसी के ऊपर बोझ नहीं बनना चाहती है, किसी के सपनों के बीच में नहीं आना चाहती है। वह वीडियो टेप से हेनरी के सारे वीडियोस क्लिप को हटा देती है। जिस डायरी पर वह लिखती थी। उस पर से हेनरी के नाम को मिटा देती है। वह हेनरी को भी मना लेती है कि अब हमें अलग-अलग रास्ते चलना होगा। अब लूसी और हेनरी एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। जब हेनरी अलास्का जा रहा होता है तभी लूसी के पिताजी वहां आ जाते हैं। वह हेनरी को बताते हैं कि लूसीने हॉस्पिटल में रहना शुरू कर दिया है। क्योंकि वह एक आर्ट टीचर होती है।और लूसी हॉस्पिटल के सारे मरीजों को आर्ट की क्लासेज दे रही होती है।हेनरी पूछता है कि यह कब हुआ तो लूसी के डेट कहते हैं कि 3 हफ्ते पहले मैंने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैं उसे रोक नहीं पाया। उसके पिताजी यह भी बताते हैं कि लूसी पेंटिंग करते हुए रोज गाना गाती है। और इसके बाद हेनरी वहां से अपने आगे के सफर पर चला जाता है। हालांकि हेनरी नहीं जाना चाहता क्योंकि वह लूसी से बहुत प्यार करता है। लेकिन अब लूसी उससे दूर है और हेनरी के पास अब कोई रास्ता नहीं है। जब वह अपनी वोट चला रहा होता है तभी उसे याद आता है कि लूसी आजकल पेंटिंग करते हुए रोज गाना गाती है। पहले ऐसा तभी होता था जब वह हेनरी से मिलती थी।हेनरी यह समझ जाता है कि कहीं ना कहीं मैं लूसी के यादों में हूं। मैं उसके साथ हूं।हेनरी अपनी बोट घुमा लेता है और सीधा लूसी के पास जाता है।

Hollywood movies in hindi

लूसी वहां पर अपने मरीजों को पेंटिंग करना सिखा रही होती है। वह हेनरी को देखकर हैरान होती है। वह अपने कमरे में ले जाती है।उस कमरे में जाने के बाद हेनरी बहुत हैरान हो जाता है, क्योंकि लूसी ने उसके बहुत सारे पेंटिंग बनाए होते हैं। लूसी उसे बताती है, कि मुझे पता नहीं कि तुम कौन हो लेकिन हर रोज तुम मेरे सपने में आते हो। हेनरी लूसी से कहता है, कि रोज सुबह जो तुम डायरी पढ़ती हो उसमें मेरे बारे में बहुत सारी बातें हुआ करती थी। लेकिन तुमने मुझे अपनी यादों से मिटा दिया। तुम्हें ऐसा लगता था कि मैं तुम्हारी वजह से अपनी जिंदगी में खुश नहीं रह सकता आगे नहीं। लेकिन यह सच नहीं है मैं तुम्हारे सिवा किसी के साथ खुश नहीं रह सकता। इसके बाद कहानी में आगे यह दिखाया जाता है, कि जब लूसी नींद से उठती है और जब वह उस वीडियो टेप को देखती है जिसे वह रोज सुबह उठने के बाद देखती है। उसमें यह दिखाया जाता है कि हेनरी और लूसी की अब शादी हो चुकी है।लूसी के पास एक मैसेज पढ़ा होता है। जिसमें लिखा होता है, कि जब तुम सो कर उठ जाना तो जैकेट पहन कर बाहर आ जाना। लूसी हेनरी के बोट पर होती है। क्योंकि हेनरी अपने सपने पूरे करने के लिए अलास्का आ चुका है। वह अपने सपने को पूरा कर रहा होता है। वहां पर यह भी दिखाया जाता है कि लूसी के पिताजी उसके भाई और उसकी बेटी होते हैं। जिसे उसे हर रोज एक नए बच्चे के रूप में मिलना पड़ता है लेकिन अब यह सभी लोग अपनी जिंदगी में बहुत खुश है, और इसी के साथ यह कहानी खत्म हो जाती है।